Get Admission In Medical Colleges In India & Abroad Call 09643364466

Filmyzilla 2020 – Download Bollywood & Hollywood Movies For Free

Filmyzilla online 2020

इंटरनेट पर बहुत सारी पाइरेसी साइट्स उपलब्ध हैं और उन्हीं में से एक साइट है Filmyzilla. Filmyzilla 2020 अलग-अलग भाषाओं और शैलियों की फिल्मों को मुफ्त में इंटरनेट पर उपलब्ध कराती है जिससे के मूवी लवर्स के लिए मुफ्त में फिल्में देखने की सुविधा मिल सकें। वैसे तो इंटरनेट पर बहुत सारे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं फिल्में और टीवी सीरीज देखने के लिए लेकिन उन्हें देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं जो कि मंथली बजट पर भारी पड़ती है लेकिन अगर आपको मुफ्त में फिल्मों को देखने का आनंद लेना है तो आप Filmyzilla का उपयोग कर सकते हैं।

क्या है Filmyzilla?

Filmyzilla 2020 एक प्बलिक torrent साइट है जो कि Hollywood, Tollywood, Kollywood और Bollywood की फिल्मों को पाइरेट कर के मुफ्त में ऑनलाइन यूजर्स को फिल्में देखने का ऑप्शन देती है और साथ ही HD मूवीज की इस वेबसाइट से मुफ्त में डाउनलोड भी किया जा सकता है। Filmyzilla.com  मूवीज को रिलीज होने के पहले या रिलीज के दौरान फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए जानी जाती है इस वेबसाइट से मूवीज बिना किसी वायरस के डर के आराम से डाउनलोड की जा सकती हैं। पाइरेटड मूवीज को जल्द से जल्द इस साइट पर डाल दिया जाता है।

शुरू में डाउनलोड करने के लिए आपको मूवी की क्वालिटी 360P से 720P के बीच मिलेगी और कुछ हफ्तों बाद आप उस मूवी को HD क्वालिटी में भी डाउनलोड कर सकते हैं। Filmyzilla online पर तामिल, कन्नड, अंग्रेजी, हिन्दी और अन्य सभी भाषाओं में movie देखने को मिल जाएंगी।

इस साइट के होमपेज पर ही आपको सभी पाइरेटेड मूवीज देखने को मिल जाएंगी और सभी लोकप्रिय सर्च भी आप होमपेज पर देख सकते हैं। इस साइट पर Chhapak, War, Gullyboy, Good Newws और Shubh Mangal Zyada Saavdhaan जैसी सभी फिल्में देखने को मिल जाएंगी। इसकी साथ ही Pressure Cooker, Baahubali, Baahubali 2, 2.0, Bharat जैसी कई फिल्में इस साइट पर मौजूद हैं।

भारत में Filmyzilla

भारत में मूवी पाइरेसी को गैरकानूनी माना जाता है। इसी के साथ अमेरिका और अन्य दूसरे देशों में भी इसे गैरकानूनी ही माना गया है। भारत सरकार ने Filmyzilla online movies download, Movierulz, 123movies और Tamilrockers जैसी वेबसाइट्स को गूगल से बैन कर दिया है। खुद को इंटरनेट पर मौजूद रखने के लिए ये वेबसाइट्स डोमेन एक्सटेंशन .com, .info, .in, .uk, .best से बनाती रहती हैं और नई-नई फिल्मों को लीक करने का इनका काम लगातार जारी रहता है बावजूद इसके की भारत सरकार ने इस काम को गैरकानूनी घोषित किया है और इसके लिए भारत में कानून भी बनाया गया है।

Filmyzilla 2020 जैसी और भी वेबसाइट्स

Ssrmovies

Filmy4wap

Moviespur

1337x

7starhd

Bolly4u

123movies

Movierulz

Khatrimaza

Isaimini

Tamilrockers

Filmyzilla online क्यों है इतनी लोकप्रिय

Filmyzilla website मूवी लवर्स के बीच काफी लोकप्रिय है और वो इसलिए क्योंकि इस वेबसाइट के पास एक बड़ा कलेक्शन है फ्री HD मूवी का जिन्हें कि मुफ्त में देखा और डाउनलोड किया जा सकता है। इस वेबसाइट पर Hollywood, Tollywood, Bollywood और अन्य शैली की मूवी भी हैं। पाइरेटेड मूवीज को डाउनलोड करने वाले ऑनलाइन यूजर्स बहुत बड़ी संख्या में हैं। Filmyzilla website एक डाउनलोड/पाइरेसी साइट है जो की कॉपीराइट मूवीज को लीक करती है।

Piracy को रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?

फिल्मों की पाइरेसी पर रोक लगाने के लिए सरकार ने सख्त कदम उठाए हैं। Cinematograph Act 2019 के अनुसार प्रड्यूसर्स की लिखित परमिशन के बिना अगर कोई व्यक्ति मूवी रिकॉर्ड करते पाया जाता है तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है। इसके साथ ही ऐसा करते हुए पाए जाने वाले व्यक्ति पर 10 लाख रुपए तक जुर्माना भी ठोका जा सकता है। वो लोग जो गैरकानूनी घोषित की गई Torrent वेबसाइट पर पाइरेटेड कॉपी शेयर करते हैं पाए जाते हैं उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

क्या गैरकानूनी तरीके से मूवी डाउनलोड करने पर जेल हो सकती है?

भारत के पाइरेसी कानून के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को कोर्ट ले जाया जाता है और ये पाया जाता है कि उसने कानून का उल्लंघन किया है या ऐसा गैरकानूनी काम करने में किसी दूसरे इंसान की मदद की है इसके साथ ही अगर कॉपीराइटेड मूवीज डाउनलोड करने में किसी की मदद की है तो इसे क्रिमिनल एक्ट माना जाता है। कोर्ट में ऐसा माना जाएगा की ऐसे व्यक्ति को कानून के उल्लंघन की जानकारी थी क्योंकि कॉपीराइट फिल्मों पर वॉटरमार्क या फिर नोटिस होता है।

कानून के अनुसार ऐसे कार्य करने वाले इंसान को 6 महीने से 3 साल तक की जेल हो सकती है और 50,000 रुपए से लेकर 200,000 रुपए तक का जुर्माना भी लिया जा सकता है।

Disclaimer–We do not wish to promote any  piracy. Piracy is an act of crime and is considered as a severe offence under the Copyright Act of 1957. Our aims to inform the public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you not to promote or engage in piracy.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करना एकदम नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

frequently asked questions (FAQs)

Q1 .क्या Filmyzilla website फिल्में डाउनलोड करने के लिए सेफ है?

Ans.-नहीं, फिल्में डाउनलोड करने के लिए यह एक सेफ वेबसाइट नहीं है क्योंकि यह गैरकानूनी वेबसाइट है।

Q 2.क्या Filmyzilla online पर मूवी मुफ्त में डाउनलोड की जा सकती हैं?

Ans.-हां, इस वेबसाइट से मुफ्त में फिल्में डाउनलोड की जा सकती हैं।

Q 3.Can Filmyzilla 2020 track personal information of the user?

Ans.-No Filmyzilla cannot obtain the personal information of the user.

Q 4.Is Filmyzilla website accessible anywhere in the world?

Ans.-Yes, you just have to check whether the site has been banned temporarily from your country or not.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x